Friday, August 9, 2024

टीम शेर-ए-लुधियाना प्रो पंजा लीग में डेब्यू के लिए तैयार, द ग्रेट खली बने ब्रांड एम्बेसडर

लुधियाना- शेर-ए-लुधियाना आर्म रेसलिंग टीम ने 9 अगस्त, 2024 को रैडिसन ब्लू, लुधियाना में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान प्रो पंजा लीग में अपनी एंट्री की घोषणा की। पहले यह टीम लुधियाना लायंस के नाम से जानी जाती थी, लेकिन अब नए नाम के साथ टीम ने द ग्रेट खली को ब्रांड एम्बेसडर के रूप में पेश किया। खली, जो लुधियाना की ताकत और गर्व का प्रतीक हैं, टीम के नए चेहरे बने हैं।


इस कार्यक्रम का आयोजन वी कॉर्प एक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा किया गया था। द ग्रेट खली के साथ जुड़ने से टीम की पहचान और मजबूत होगी और खिलाड़ियों के लिए एक प्रेरणा बनेगी। इस मौके पर वी कॉर्प के संस्थापक आयुष लालवानी ने कहा कि हमारे लिए यह गर्व का पल है। द ग्रेट खली के साथ हमारी टीम अब और भी ताकतवर बनेगी और हम आर्म रेसलिंग में नई ऊंचाइयां छूने के लिए तैयार हैं।


द ग्रेट खली ने कहा कि मैं शेर-ए-लुधियाना के साथ जुड़कर बहुत खुश हूं। आर्म रेसलिंग में ताकत, रणनीति और जुनून की जरूरत होती है, और यह सब मैंने इस टीम में देखा है। हम साथ मिलकर नए खिलाड़ियों को प्रेरित करेंगे और इस खेल को और भी ऊंचाई पर ले जाएंगे।

इस मौके पर प्रो पंजा लीग के को फाउंडर परवीन डबास ने कहा कि यह बहुत खुशी की बात है कि प्रो पंजा लीग का पहला सीजन शानदार रहा और 32 मिलियन लोगों ने इसे देखा। शेर-ए-लुधियाना टीम ने इसमें बड़ी भूमिका निभाई। मैं टीम मालिकों को बधाई देना चाहता हूँ कि उन्होंने खेल को समझा और 'द ग्रेट खली' को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया, जो 'भारत का खेल' भावना को दर्शाते हैं और एक देसी हीरो हैं जिन्हें देश के लाखों लोग प्यार करते हैं। मैं अगले सीजन का इंतजार कर रहा हूँ और मुझे यकीन है कि शेर-ए-लुधियाना एक ऐसी टीम होगी जिस पर सबकी नजर होगी।

शेर-ए-लुधियाना टीम में कश्मीरी कश्यप, कृतिका दास, तौहीद शेख और शिवांशु कौशिक जैसे प्रतिभाशाली खिलाड़ी शामिल हैं। ये खिलाड़ी अपने दम पर टीम को प्रो पंजा लीग में एक मजबूत दावेदार बना रहे हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular News