Monday, March 20, 2023

RTA OFFICE में रिश्वत की काली कमाई पकड़ने वाले प्राइवेट कारिंदे पर गिरी गाज, दफ्तर से बाहर रहने का फरमान हुआ जारी, काली कमाई एकत्रित करने वाली महिला कर्मी पर कब होगी कार्रवाई? #indialive24tv #ludhiiana #rta # punjab


लुधियाना, : आरटीए ऑफिस में महिला कर्मी की रिश्वत की काली कमाई एकत्रित करने वाले प्राइवेट कारिंदे पर गाज गिरी है। प्राइवेट कारिंदे को ऑफिस से दूर रहने का फरमान जारी हुआ है, लेकिन उक्त प्राइवेट कारिंदे की मार्फत खुद रिश्वत की काली कमाई एकत्रित करने वाली महिला कर्मी पर कब कार्रवाई होगी यह सवाल भविष्य के गर्भ में चला गया है। बता दें कि आरटीए ऑफिस में एक महिला कर्मी ने अपने रिश्वत की काली कमाई एकत्रित करने के लिए प्राइवेट कारिन्दों का सहारा ले रखा है। ऐसे ही एक प्राइवेट कारिंदे द्वारा रिश्वत की काली कमाई एकत्रित करने की वीडियो भी शक्ति पंजाब के पास पहुंची थी, जिसके बाद शक्ति पंजाब ने अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए आरटीए ऑफिस में फैले भ्रष्टाचार का खुलासा किया था। 
इस खुलासे के बाद तिलमिलाए अधिकारियों और महिला कर्मी ने उक्त प्राइवेट कारिंदे को दफ्तर से दूर रहने का फरमान सुना दिया है। आरटीए ऑफिस में सारा दिन शक्ति पंजाब के खुलासे की चर्चा रही व लोग एक- दूसरे से महिला कर्मी व कारिंदे की वीडियो मांगते रहे। लेकिन हैरत की बात है कि अधिकारियों ने उक्त महिला कर्मी के भ्रष्टाचारी चेहरे को छुपाने के लिए प्राइवेट कारिंदे को दफ्तर से बाहर रहने का फरमान सुना दिया, लेकिन महिला कर्मी पर अभी तक कोई कार्रवाई क्यों नहीं की गई। बता दें कि भ्रष्टाचार के खिलाफ राज्य की आम आदमी पार्टी की सरकार का सख्त स्टैंड है। लेकिन इस महिला कर्मी के खिलाफ कार्रवाई में क्यों लीपापोती बरती जा रही है। हालांकि अधिकारी खुद ईमानदार होने का दम भरते हैं लेकिन महिला कर्मी पर कोई कार्यवाही ना करना भी अधिकारियों के मंसूबों पर शक पैदा करता है।
हमारे पास इस सारे प्रकरण की वीडियो भी मौजूद है, जिससे साफ साबित होता है कि आरटीए ऑफिस के कर्मी किस तरह भ्रष्टाचार की दलदल में कमर तक फंसे हुए हैं। लेकिन अपनी सामाजिक जिम्मेदारी को समझते हुए भ्रष्टाचारी महिला कर्मी व उसका साथ दे रहे प्राइवेट कारिंदे का चेहरा छुपाया गया है ताकि समाज में उनकी बदनामी ना हो। लेकिन अगर यह लोग जल्द ही भ्रष्टाचार का रास्ता नहीं छोड़ेंगे तो वह दिन दूर नहीं जब लोग खुद इनके खिलाफ एकजुट होकर आवाम की ताकत का एहसास दिला देंगे। 

No comments:

Post a Comment

Popular News