Saturday, January 7, 2023

भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं को मिल रही धमकियां आप सरकार की निष्क्रियता का स्पष्ट प्रमाण: अश्वनी शर्मा

अश्वनी शर्मा ने कारोबारियों व आम लोगों को फिरौती व मारने की मिल रही धमकियों को लेकर पंजाब सरकार पर उठाए सवाल।

लुधियाना 7 जनवरी - भारतीय जनता पार्टी पंजाब के प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने पंजाब में रोज़ाना हो रही हत्याओं, मांगी जा रही फिरौतियों व लूटपाट की घटनाओं को लेकर मुख्यमंत्री भगवंत मान की कार्यशैली तथा पंजाब की ध्वस्त कानून-व्यवस्था पर गहरी चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार के गठन से लेकर अब तक राज्य में जो हालात बने हैं उस संबंध में जानकारी देने के लिए के सारा दिन भी कम पड़ जाएगा। अश्वनी शर्मा ने लुधियाना में जिलाध्यक्ष रजनीश धीमान की अध्यक्षता में आयोजित पत्रकारवार्ता के दौरान सभी को नववर्ष की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आज पंजाब की जनता डर के साये में जी रही है। अश्वनी शर्मा ने कहा कि आज पंजाब में उद्योगपतियों, दुकानदारों आदि लगभग सभी को फिरौती के लिए रोज़ाना फोन कॉल आ रहे हैं। इतना ही नहीं अब तो भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं को राज्य में कहीं ना कहीं रोज़ाना शहर छोड़ने या जान से मारने की धमकियाँ मिलने लगी हैं। इस मामले में जब भाजपा नेताओं ने पुलिस कमिश्नर से मिलने का समय माँगा तों पुलिस कमिश्नर द्वारा समय दिए जाने के बावजूद भी वह नहीं मिले। लुधियाना के भाजपा मीडिया प्रमुख को लगातार धमकी भरे फोन आ रहे हैं। जालंधर में भाजपा के दस नेताओं को लगातार धमकी भरे फोन आ रहे हैं। पुलिस को फोन नम्बर दिए जाने के बाद भी अभी तक उस संबंध में कोई कार्यवाही नहीं की गई है। इसका स्पष्ट मतलब यह है कि पंजाब सरकार तथा पुलिस इन अपराधियों को पकड़ना ही नहीं चाहती। पंजाब सरकार और पुलिस द्वारा ही यह सब कुछ अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए किया जा रहा है। अश्वनी शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने पंजाब के काले दौर के समय में हिन्दू-सिख भाईचारे को कायम रखने के लिए बहुत से बलिदान दिए हैं। भगवंत मान सरकार हिन्दू-सिख भाईचारे को तोड़ने का प्रयास कर रही है और राज्य को एक बार फिर से उसी काले दौर में धकेलने का प्रयास कर रही है, लेकिन भारतीय जनता पार्टी ऐसा नहीं होने देगी। भाजपा कार्यकर्त्ता ऐसी धमकियों से डरने वाला नहीं है। 

अश्वनी शर्मा ने कहा कि राज्य में देश-विरोधी तथा अलगाववादी ताकतों का प्रसार भी दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। यह अलगवावादी ताकतें व देश-विरोधी तत्व भी पंजाब सरकार को खुली चुनौती देते हुए राज्य में रोज़ाना कहीं ना कहीं अपने होने का प्रमाण दे रहे हैं। विदेश में बैठा आंतकी गुरपतवंत सिंह पन्नू द्वारा सरेआम मीडिया के समक्ष आकर पंजाब में होने वाली घटनाओं में स्पष्ट अपना हाथ होने की बात करता है और पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने में उसके द्वारा मदद की गई है और अब उउनका एजेंडा लागू किया जाए। तो मुख्यमंत्री भगवंत मान या उनका कोई भी नेता या प्रवक्ता इस मामले में एक शब्द नहीं बोलता। इसका स्पष्ट मतलब है कि भगवंत मान सरकार की सोच और पन्नू के एजेंडा एक ही है और आप सरकार पन्नू के एजेंडे पर काम कर रही है। शर्मा ने

कहा कि भगवंत मान को इस सब का जवाब देना पड़ेगा। अश्वनी शर्मा ने कहा कि भाजपा कार्यकर्त्ता पंजाब सरकार व पुलिस ऐसे हथकंडो से डरने वाला नहीं है। पंजाब के हित्त तथा पंजाब की जनता के लिए सड़कों पर उतरना पड़ा तो भाजपा जनता को साथ लेकर सडकों पर उतरने से पीछे नहीं हटेगी। इस अवसर पर उनके साथ मंच पर भाजपा प्रदेश महासचिव जीवन गुप्ता, राजेश बाघा,बिक्रमजीत सिंह चीमा,खजांची गुरदेव शर्मा देवी, प्रदेश प्रवक्ता अनिल सरीन,मीडिया सचिव डा.सतीश कुमार,सुमित टंडन,हर्ष सरीन,आदि भी उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment

Popular News